आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ भूमिकाओं की अदला-बदली चाहते थे राम चरण…

आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ भूमिकाओं की अदला-बदली चाहते थे राम चरण…

हैदराबाद, 12 दिसंबर । मैग्नम ओपस आरआरआर का सिनेमाघरों में आने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है, इसलिए टीम राजामौली के निर्देशन को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जूनियर एनटीआर और राम चरण, फिल्म निर्माता के साथ भारत के विभिन्न शहरों में फिल्म का प्रचार करते देखे गए हैं।

प्रचार कार्यक्रमों में से एक में, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मीडिया के साथ एक चिट-चैट की, जहां उन्होंने एक-दूसरे के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए।

राम चरण से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी लगा कि वह जूनियर एनटीआर के साथ अपनी भूमिका को बदलना चाहते हैं, जबकि उन्होंने आरआरआर के सेट पर एक साथ काम किया है।

राम चरण ने कहा, एक समय था, जब मुझे शूटिंग करनी पड़ती थी, जबकि एनटीआर मेरे सामने आराम करते थे। वह समय था, जब मुझे जलन होती थी और मैं भूमिकाओं की अदला-बदली करना चाहता था।

दोनों ने साझा किया था कि यह राजामौली थे, जो यह तय करेंगे कि पहले कौन शूट करेगा, जबकि राजामौली ने खुलासा किया कि दोनों अभिनेताओं ने आरआरआर के सेट पर बच्चों की तरह व्यवहार किया।

आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन भी अहम भूमिका में हैं। राम चरण अल्लूरी सीता रामा राजू की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि जूनियर एनटीआर गोंड योद्धा, कोमाराम भीम के रूप में दिखाई देंगे।

फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है और न केवल घरेलू बाजार में, बल्कि राजामौली ने विदेशों में भी व्यापक प्रचार के लिए प्रयास किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट