पति ने महिला सिपाही को उतारा मौत के घाट

यूपी में कानपुर शहर के नौबस्ता क्षेत्र में निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मंगलवार सुबह पति ने चापड़ मारकर महिला की निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र की है। यहां पति ने चापड़ से लगातार वार कर महिला सिपाही को मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने जब पिता को हैवान बनते देखा तो दंग रह गया। उसने आनन-फानन में पिता को धक्का देकर घर के एक कमरे में बंद कर दिया। साथ ही आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों व रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। लोगों ने महिला सिपाही को अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही नौबस्ता पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार महिला सिपाही उन्नाव थाना क्षेत्र में तैनात थी।

बेटे ने बताया कि पापा मम्मी पर शक करते थे। साथ ही मोबाइल की कॉल डिटेल व अन्य चीजें चेक करते थे। यही नहीं कई बार बिना जानकारी के अचानक उन्नाव थाने पहुंच जाते और थाने के बाहर घंटों बैठे रहते थे।

इस मामले में एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि नौबस्ता क्षेत्र में पति द्वारा उन्नाव सदर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल शारदा भदौरिया (48) की हत्या का मामला सामने आया है। महिला  कांस्टेबल वर्तमान में कर्रही में रह रही थी।

बेटे की तहरीर पर हत्यारोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस व फॉरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया गया है। आरोपी व आलाकत्ल पुलिस की गिरफ्त में है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।