पत्नी के नौकरी करने से भड़का पति

पत्नी के नौकरी करने से भड़का पति,

3 महीने के मासूम बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मारा

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के आउटर-नॉर्थ जिले के भलस्वा डेरी इलाके में एक पिता ने कथित तौर पर अपने 3 महीने के मासूम बच्चे की बेरहमी से दीवार पर पटक कर हत्या कर दी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, घटना 3 दिसंबर की है। 3 दिसंबर की रात को पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि मंगल बाजार रोड समता विहार में एक आदमी ने अपने 3 महीने के बच्चे को मार दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला, जो बच्चे का पिता है। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

मथुरा में नहीं हुई कोई अप्रिय घटना, शांतिपूर्ण रहा माहौल : पुलिस…

बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था। पड़ोसियों ने और मकान मालिक ने बताया कि ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराये पर रहने आए हैं और हर रोज इनमें झगड़ा होता रहता है। पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है और पति उसे काम करने से मना कर रहा था। दोनों में बच्चे को संभालने को लेकर अक्सर झगड़ा होता था।

घटना वाले दिन इसी झगड़े के दौरान घर से महिला चिल्लाते हुए बाहर आई। उसने बताया उसके पति ने बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार दिया। पुलिस ने आरोपी रवि राय को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

अखिलेश और जयंत की आज पहली साझा रैली मेरठ में, सपा रालोद गठबंधन के चुनाव प्रचार का होगा आगाज…