विनय पाठक-स्टारर भगवन भरोसे 2022 में होगी रिलीज…

विनय पाठक-स्टारर भगवन भरोसे 2022 में होगी रिलीज…

मुंबई, 06 दिसंबर। विनय पाठक अभिनीत फिल्म निर्माता शिलादित्य बोरा की आगामी फिल्म भगवान भरोसे, अपने अंतिम पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। यह 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

विनय पाठक ने कहा, भगवान भरोसे एक प्यारी और विशेष कहानी है, और मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैं शिलादित्य के पहले निर्देशन का हिस्सा बन गया हूं। यहां से उनकी लंबी शानदार सिनेमा यात्रा की शुरूआत हो रही।

प्लाटून वन फिल्म्स, लाइटहाउस इनोवेंचर्स और श्री सत्य साई आर्ट्स के साथ श्रीलंकाई ऑटोरियर फिल्म निर्माता प्रसन्ना विथानगे द्वारा यह फिल्म सह-निर्मित है। साथ ही नीलमणि और मोहित चौहान ने इसकी पटकथा लिखी है।

दो प्रतिभाशाली युवा सतेंद्र सोनी और स्पर्श सुमन इस फिल्म से अपनी शुरुआत कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अभिनेता विनय पाठक, मासूमेह मखीजा, मनु ऋषि चड्ढा, श्रीकांत वर्मा, सावन टैंक और कृष्ण सिंह बिष्ट हैं।

मासूमेह मखीजा ने कहा, भगवान भरोसा एक ऐसी फिल्म है जो बहुत ही कठिन विषयों की खोज करती है और समकालीन भारत में इसकी अत्यधिक प्रासंगिकता है। यह एक सच्ची जुनून के साथ बनाई गई परियोजना है और यह जुनून फिल्म के हर पहलू में दिखाई देता है।

बोरा ने आगे कहा कि कई बार मैं अपनी पहली फीचर को निर्देशित करने के करीब आया लेकिन असफल रहा, और अंत में करीब 20 वर्षों के इंतजार के बाद, मैंने अपनी फीचर निर्देशित पहली फिल्म भगवान भरोसे की शूटिंग पूरी कर ली है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…