ऑफिशली वाइफ और हसबैंड बन चुके हैं विक्की और कटरीना…

ऑफिशली वाइफ और हसबैंड बन चुके हैं विक्की और कटरीना…

मुंबई, 06 दिसंबर। रविवार की शाम सफेद साड़ी में कटरीना कैफ विक्की कौशल के घर पहुंचीं, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि संभवत: रविवार शाम विक्की और कटरीना ने रजिस्टर्ड मैरिज की हो और इसीलिए ऐक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार ऐक्टर के घर पहुंचा हो । बीती शाम विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने घर के बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स के लिए खाने का इंतजाम करवाया था।

पिछले वीक ही यह चर्चा थी कि कपल अपनी शादी की फॉर्मैलिटी पूरी करने के लिए कोर्ट जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर के बाहर मीडिया की भीड़ देखते हुए ऐक्टर के घर पर ही रजिस्टर्ड मैरिज की फॉर्मैलिटी पूरी की गई।

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शादी करने जा रहे । दोनों राजस्थान के रॉयल फोर्ट में शादी रचाने जा रहे हैं और सेलिब्रेशन का यह कार्यक्रम 7 से 9 दिसम्बर तक चलेगा। खबरों के मुताबिक, 7 दिसंबर यानी कल मंगलवार को मेहंदी का कार्यक्रम होने वाला है। वहीं 8 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम होगा। 9 दिसंबर को कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधेगे।

शादी की तैयारियां सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में पूरे जोर-शोर से चल रही है, जहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं ताकि वहां परिंदा भी पर न मार पाए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…