हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करना चाहते हैं सनी देओल…

हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करना चाहते हैं सनी देओल…

मुंबई, 06 दिसंबर। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करना चाहते हैं। सनी देओल इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म गदर-एक प्रेम कथा के रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। सनी देओल ने अमीषा पटेल के साथ गदर- 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। सनी देओल ने कहा है कि वह अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह हर साल चार-पांच फिल्में करना चाहते हैं।

सनी देओल ने कहा, “लोग मेरे बारे में ढ़ेर सारी बातें करते हैं लेकिन मैं अभी भी एक अच्छी फिल्म साइन करने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। यही हमारे देश की विडंबना है। मुझे और कितने सालों तक यह साबित करना होगा कि मैं एक अच्छा कलाकार हूं? चीजें बहुत बदल गई हैं। मैंने फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दिया था लेकिन अब मैं अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह साल में चार-पांच फिल्में करना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि उसमें से एक तो चलेगी ही।”

सनी देओल ने कहा, “मैंने तय किया है कि मैं साल में पांच फिल्में करूंगा और यही मेरी उपलब्धि होगी। मैंने पिछले 15 सालों में बहुत कम काम किया है। मैंने बहुत समय बर्बाद किया लेकिन अब मुझे अच्छी फिल्मों के साथ अपने करियर को अच्छी संख्या में आगे ले जाना है। फिलहाल मैं कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…