सारा अली खान ने माधुरी दीक्षित संग ‘चका चक’ पर किया गजब का डांस, वीडियो हुआ वायरल…

सारा अली खान ने माधुरी दीक्षित संग ‘चका चक’ पर किया गजब का डांस, वीडियो हुआ वायरल…

मुंबई, 04 दिसंबर । इस वक्त सारा अली खान एकदम ‘चकाचक’ हैं। आखिरकार उनका लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग ‘चका चक’ सोशल मीडिया पर जो छाया हुआ है। फिल्म ‘अतरंगी रे’ के इस गाने में सारा अली का अवतार और डांस सभी को खूब पसंद आ रहा है। फैन्स सारा के डांस स्टाइल से लेकर उनके एक्सप्रेशन्स तक पर फिदा हो गए हैं। इसी बीच सारा का एक और डांस वीडियो सामने आया है।

वीडियो में सारा अली खान अपनी फेवरिट माधुरी दीक्षित के साथ ‘चका चक’ गाने पर डांस किया है। इस डांस की खास बात यह है कि इसमें सारा और माधुरी ‘चका चक’ गाने पर ‘चने के खेत’ में गाने के डांस स्टेप्स कर रही हैं।

सारा ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ में लिखा है, ‘चने के खेत में चका चक किया। पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने इंस्पिरेशन दिया। और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया। इतनी ग्रेसफुल होने के लिए थैंक यू मैम।’

बता दें कि ‘चने के खेत’ में गाना माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आरजू’ का है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने सारा के पापा सैफ अली खान के साथ काम किया था। बात करें ‘चका चक’ गाने की तो इसे श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…