लोगों को जरुरी सुविधाएं उपलब्ध कराने में लापरवाही न बरतें…

लोगों को जरुरी सुविधाएं उपलब्ध कराने में लापरवाही न बरतें…

उपजिलाधिकारी ने सरकारी कार्यो का किया निरीक्षण…

मलिहाबाद (लखनऊ)। प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप मलिहाबाद उप जिलाधिकारी हनुमान प्रसाद लगातार क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर क्षेत्र में नजर बनाए हुए हैं। मंगलवार को उप जिलाधिकारी हनुमान प्रसाद ने क्षेत्र में भ्रमण कर कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को ध्यान में रखते हुए कोविड आइसोलेशन वार्ड व ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण कर सीएचसी अधीक्षक डॉ. अवधेश कुमार से हर स्थिति से निपटने के लिए अस्पताल में मौजूद व्यवस्थाओं की जानकारी कर आवश्यक निर्देश दिए।
इसके साथ ही उन्होने बढ़ती ठंड को ध्यान में रखते हुए नगर पंचायत के चौधरना स्थित लवली हुड सहित तहसील क्षेत्र में बने स्थायी रैन बसेरों का निरक्षण किया, जिसमें वहां विश्राम करने वाले लोगो के लिए बिस्तर, कम्बल पानी, साफ सफाई सहित जरूरी सुविधाओं की जांच कर व्यवस्थाओं में किसी भी तरह की लापरवाही न होने के निर्देश दिए।
‌ उप जिलाधिकारी ने हिमरापुर पोलिंग बूथ पर पहुँचकर बीएलओ द्वारा भरे जा रहे फार्मो व मतदाता सूची का निरीक्षण भी किया। वहीं उपजिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए गए कोविड कैंपो में पहुँच कर स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड प्रोटोकॉल के नियमो का पालन करते हुए टीकाकरण करने के साथ लोगो को टीकाकरण कराने के अपील की।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,