विल्मर वाल्डेरामा को नई फिल्म एनकैंटो पर है गर्व…

विल्मर वाल्डेरामा को नई फिल्म एनकैंटो पर है गर्व…

लॉस एंजिल्स, 29 नवंबर। अभिनेता विल्मर वाल्डेरामा को उम्मीद है कि उनकी फिल्म एनकैंटो उनकी बेटी के लिए भविष्य में प्रेरणा का स्रोत होगी।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता की मंगेतर अमांडा पाचेको ने इस साल की शुरूआत में फरवरी में अपने पहले बच्चे नाकानो को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी नई फिल्म के लिए गर्व महसूस करते हैं जिसकी शूटिंग कोलंबिया में हो रही है। उन्हें लगता है कि भविष्य में इसके सांस्कृतिक प्रभाव के लिए सराहना की जाएगी।

उन्होंने एंटरटेनमेंट टुनाइट से कहा, मैं फिल्म को देखकर भावनात्मक महसूस करता हूं। जब मैंने फिल्म देखी तो आप एक के बाद एक विरासत, इतिहास, बलिदान के साथ हिट हो जाते हैं।

और मुझे उम्मीद है कि जब वह बड़ी होकर समझदार हो जाएगी तो वह यह फिल्म देखकर हमारी संस्कृति, सभी अप्रवासियों के बारे में जान सकेगी।

विल्मर को फिल्म में दिखाए गई लैटिन संस्कृति के पॉजिटिव प्रतिनिधित्व पर गर्व है। उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा 26 साल पहले हॉलीवुड में अपने शुरूआती कैरियर को देखता हूं, जहां टेलीविजन में हम लैटिन से बहुत अलग दिखाई देने लगे हैं। मैं वही हूं जो मैं वास्तव में हूं और यही मैं हमेशा से रहा हूं। यह वह समय है जब हमने इसे बदलते देखा है, इसलिए मुझे इस पर गर्व है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…