संगीत निर्देशक इलैयाराजा की धुन ने फैंस का जीता दिल…

संगीत निर्देशक इलैयाराजा की धुन ने फैंस का जीता दिल..

चेन्नई, 28 नवंबर भारत के बेहतरीन संगीत निर्देशकों में से एक इसाईगानी इलैयाराजा प्रशंसकों से मिल रही जोरदार प्रतिक्रिया से खुश हैं।

शनिवार को ट्विटर पर इलैयाराजा ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने जो धुन दी है, उसके लिए गीत लिखने में आपकी प्रतिक्रियाओं और उत्साह को देखकर मैं बहुत खुश हूं। हालांकि, अधिकांश गीत केवल तमिल में हैं। मैं विभिन्न भाषाओं की अपेक्षा कर रहा था। यह कोई गलती नहीं है। जो कोई अलग भाषा में लिखना चाहता है, उसका स्वागत है।

इसके बाद संगीत निर्देशक ने एक और वीडियो क्लिप तमिल में जारी की।

क्लिप में, उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि मैं आपका उत्साह देखकर बहुत खुश हूं। मैं आपके उत्साह और भावनाओं को बाहर निकलते हुए देखकर प्रसन्न हूं। मुझे पता है कि आपके पास किस तरह की ऊर्जा है। आप सभी के गीत लिखने के बाद, मैं अपने निर्णय की घोषणा करूंगा। मैं तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ से भी प्रतिक्रियाओं की उम्मीद कर रहा था। मुझे नहीं पता कि मुझे वहां से कुछ क्यों नहीं मिला। मुझे संदेह है कि क्या क्या मेरा यह संदेश उन प्रशंसकों तक नहीं पहुंचा है। मैं बहुत खुश हूं। बारिश की तरह अपने गीतों की बौछार करें।

शुक्रवार को, संगीत निर्देशक ने एक ऑडियो क्लिप पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक धुन बजाई थी और अपने प्रशंसकों से धुन के लिए अपने गीत भेजने के लिए कहा था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट