एंबुलेंस एवं ट्रक में भिडन्त चार व्यक्तियों की मौत, दो घायल…

एंबुलेंस एवं ट्रक में भिडन्त चार व्यक्तियों की मौत, दो घायल…

भरतपुर, 27 नवंबर। राजस्थान के दौसा में अलवर गंगापुर मेगा हाइवे पर जयसिंहपुरा फाटक के पास आज एक एंबुलेंस एवं ट्रक में भिडन्त होने से चार लोगों की मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस के अनुसार मृतक अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के बांबोली गांव के बताए जा रहे हैं। पहचान के लिए शव बांदीकुई सीएचसी की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि अलवर जिले के बांबोली रामगढ़ से पांच लोग एंबुलेंस में सवार होकर मरीज का इलाज कराने जयपुर जा रहे थे। इस दौरान बसवा थाना क्षेत्र में जयसिंहपुरा फाटक के बाद ट्रक एवं एंबुलेंस में आमने-सामने टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची बसवा थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस में फंसे शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बसवा पुलिस ने बताया कि हादसे में अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के ढहलावास निवासी बलजीत प्रजापत (28), एमआइए थाना क्षेत्र के बांबोली निवासी हिम्मत सिंह (32) एवं भूपसिंह प्रजापत (35) एवं जयपुर निवासी एंबुलेंस ड्राइवर महेश खंडेलवाल (35) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ढहलावास निवासी भागचंद प्रजापत एवं नवदीप सिंह राजपूत निवासी डाबला सीकर गंभीर रूप से घायल हो गए।
सभी घायलों को बांदीकुई अस्पताल ले जाया गया जहां से जयपुर एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…