गौतम कार्तिक ने माँ के बर्थ-डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट…

गौतम कार्तिक ने माँ के बर्थ-डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट…

चेन्नई, 23 नवंबर। अभिनेता गौतम कार्तिक ने अपनी मां के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अभिनेता कार्तिक और अभिनेत्री रागिनी के बेटे गौतम कार्तिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपनी मां को पूरी दुनिया में सबसे कूल इंसान बताया।

अभिनेता ने लिखा कि पूरी दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ माँ। मेरे जीवन में की प्रेरणा होने के लिए धन्यवाद। आपने जीवन की हर बाधा बखूबी पार किया है। आपने कभी भी अपने सकारात्मक रवैये और प्यार भरे स्वभाव को नहीं खोया, चाहे कितनी भी कठिन परिस्थितियाँ क्यों न हों।

अभिनेता ने कहा कि आपने सभी बाधाओं के खिलाफ अपनी पकड़ बनाई है, और आपने निस्संदेह साबित कर दिया है कि आप सबसे मजबूत व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं। अगर मैं कभी भी जीवन में खुद को अभिभूत पाता हूं और मुझे लगता है कि मैं पर्याप्त मजबूत नहीं हूं, तो मैं बस आपके बारे में सोचता हूं,कि आप कैसे लंबे समय तक खड़ी रही, मुस्कुराती रही और चुपचाप बहादुरी से अपनी समस्याओं का सामना किया।

यह कहते हुए कि उनकी माँ हमेशा उनकी हीरो रहेंगी, अभिनेता ने लिखा कि उदाहरण के लिए नेतृत्व करने और मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि वास्तव में ताकत क्या है। मैं वास्तव में पूरी दुनिया में सबसे अद्भुत माँ को पाकर धन्य हूं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…