दो पक्षों में हुई चाकूबाजी में एक घायल,मचा हड़कंप…

दो पक्षों में हुई चाकूबाजी में एक घायल,मचा हड़कंप…

जांच में जुटी पुलिस…

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के संगम विहार थाना क्षेत्र के इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ लोगों के बीच चाकूबाजी हो गई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना संगम विहार के आई ब्लॉक की है.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पीसीआर कॉलर से संपर्क किया गया था. पुलिस से संपर्क करने वाले व्यक्ति राजीव सिंह दिहाड़ी मजदूर का काम करता है. उसने बताया कि वह अपने काम के लिए जा रहा था. इसी दौरान उसके किसी परिचित ने उसे फोन कर कुछ लड़के के झगड़ने की बात बताई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ लड़कों ने झगड़ा किया था. इस झगड़े में एक व्यक्ति घायल हो गया था, जिसको को मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल की पहचान अजय उर्फ अज्जू के रूप में हुई है. वह कचरा मोहल्ला जिला फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाला है. घायल ने पुलिस को बताया कि उसके जानने वाले सोनू और बाबू का झगड़ा हो गया था. क्योंकि बाबू और सोनी दोनों के बीच रंजिश थी. इसी दौरान अचानक गोलू ने चाकू निकाला और अज्जू की पीठ में घोप दिया. फिर वहां से भाग गया. फिलहाल घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…