आत्मविश्वास से ओतप्रोत तमिलनाडु का सामना अपराजेय हैदराबाद से…

आत्मविश्वास से ओतप्रोत तमिलनाडु का सामना अपराजेय हैदराबाद से…

नयी दिल्ली, 19 नवंबर। गत चैम्पियन तमिलनाडु का सामना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में शनिवार को हैदराबाद से होगा जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है।

तमिलनाडु की नजरें लगातार तीसरी बार फाइनल में पहुंचने पर लगी है। कर्नाटक के हाथों 2019 में फाइनल हारने के बाद तमिलाडु ने पिछले सत्र में खिताब जीता था। उसने केरल पर शानदार जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में जगह बनाई।

जगदीशन, सी हरि निशांत, बी साइ सुदर्शन सभी ने रन बनाये हैं जबकि कप्तान विजय शंकर ने क्वार्टर फाइनल में अहम पारी खेली। एम शाहरूख खान आक्रामक बल्लेबाजी से किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकते हैं।

तमिलनाडु के सिर्फ तीन बल्लेबाजों ने इस सत्र में अर्धशतक जमाये हैं लेकिन एक ईकाई के रूप में टीम सफल रही है और सामूहिक प्रयासों से यह सफलता मिली है।

स्पिन गेंदबाज हरफनमौला आर संजय यादव ने केरल के खिलाफ 30 से अधिक रन बनाने के अलावा दो विकेट भी लिये।बायें हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन चोट के कारण क्वार्टर फाइनल नहीं खेल सके थे जिन्होंने टीम में वापसी की है।

दूसरी ओर हैदराबाद के लिये कप्तान तन्मय अग्रवाल छह मैचों में 333 और तिलक वर्मा 207 रन बना चुके हैं लेकिन दूसरे बल्लेबाजों से भी सहयोग अपेक्षित है।

बायें हाथ के तेज गेंदबाज चामा मिलिंद ने छह मैचों में 18 विकेट लिये हैं और वह इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

मैच सुबह 8.30 से खेला जायेगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…