नानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म श्याम सिंघा रॉय का टीजर हुआ रिलीज…

नानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म श्याम सिंघा रॉय का टीजर हुआ रिलीज…

हैदराबाद, 18 नवंबर। टॉलीवुड अभिनेता नानी की फिल्म श्याम सिंघा रॉय घोषणा के बाद से ही यह चर्चा में है। निर्माताओं ने अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है।

टीजर की शुरूआत एक मन को झकझोर देने वाले ²श्य से होती है जहाँ एक किला दिखाया जाता है, जो दीयों से भरा होता है। उसके बाद ²श्य एक नाव में बदल जाता है। सीन में एक तैरती हुई महिला को आग लगा दी जाती है। एक महिला की आवाज भूमि की कमजोरियों को बताती है, जबकि जिन्हें देवता माना जाता है, वे राक्षस बन जाते हैं।

टीजर की जटिलता देवदासियों के दयनीय जीवन को चित्रित करती है। वे एक नायक का इंतजार करते हैं, जो उन्हें उस नरक से बचाएगा।

श्याम सिंह रॉय वह क्रांतिकारी चिंगारी है, जो समाज की कुरीतियों पर सवाल उठाती है। वह दुष्ट लोगों को महिलाओं को नुकसान पहुँचाने से रोकता है, क्योंकि वह बंगाली में एक सरल लेकिन तीव्र संवाद सुनाता है। टीजर हमें कोलकाता की झलक दिखाता है।

वहीं साईं पल्लवी को एक मंदिर में नृत्य करते हुए दिखाया गया है। टीजर में वासु नाम का एक और आयाम भी दिखाया गया है जो कृति शेट्टी से प्यार करता है।

टीजर श्याम सिंघा रॉय के लिए एक ठोस चर्चा स्थापित करता है, जो 24 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रचार शुरू हो गया है और टीम जल्द ही दिलचस्प पोस्टर और वीडियो भी जारी करेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…