अश्लील वीडियो के माध्यम से किशोरी को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार…

अश्लील वीडियो के माध्यम से किशोरी को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार…

पांच लाख रुपए भी मांगा रहा था, जेल भेजा गया…

लखनऊ/नोएडा। किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ बलात्कार करने के बाद अश्लील वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के अनुसार आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था तथा 5 लाख रुपए की मांग कर रहा है था।
पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) श्रीमती वृंदा शुक्ला के अनुसार थाना फेस दो क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाली एक किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि निशांत मिश्रा नामक युवक से कुछ समय पूर्व उसकी दोस्ती हुई थी। उन्होने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि प्रशांत मिश्रा ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर, उसके साथ बलात्कार किया, तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उन्होने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है, तथा वीडियो की एवज में 5 लाख रुपए की मांग कर रहा है।
उन्होने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय ने उस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,