लव मैरिज करने पर अपनी बहन को भाई ने पिस्तौल दिखाकर दी धमकी…

लव मैरिज करने पर अपनी बहन को भाई ने पिस्तौल दिखाकर दी धमकी…

पुलिस ने तीन युवकों पर दर्ज किया केस…

फतेहाबाद। प्रेम विवाह करने वाली अपनी बहन की ससुराल जाकर उसके भाई ने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। मंगलवार को इस मामले में सदर फतेहाबाद पुलिस ने ढाणी छतरियां निवासी फुलन देवी की शिकायत पर उसके भाई कुलदीप के अलावा पवन व सुरेश नामक युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस पूरे घटनाक्रम का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक युवक एक हाथ में तमंचा लिए हुए और दूसरे हाथ में चाकू है। पुलिस को दी शिकायत में फुलन देवी ने कहा है कि वह गांव ढाणी छतरिया की रहने वाली है। एक जुलाई 2021 को उसने गांव मल्हार निवासी जयवीर के साथ प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से परिवार के द्वारा उसे धमकी दी जा रही थी। उसने कहा कि गत दिवस शाम को उसका भाई कुलदीप उसके घर आया और उसके पति को जान से मारने व उसे उठा ले जाने की धमकी दी। जब वह जान बचाने के लिए छत पर भागी तो कुलदीप ने पिस्तौल और चाकू मारने की कोशिश की। इसके बाद 8 नवम्बर को आरोपी सुरेश और कुलदीप उसके घर आए और जान से मारने की धमकी देने लगे, जिसकी वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

इस पर उसके ससुराल पक्ष ने डायल 112 पुलिस टीम को फोन किया और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसके भाई को हिरासत में नहीं लिया बल्कि उसे जाने दिया। इसके बाद जब वह बाजार गई हुई थी तो आरोपी पवन निवासी ढाणी छतरियां ने भी उसका पीछा किया और धमकी दी। युवती ने कहा कि उसन इस मामले में सदर थाना फतेहाबाद में शिकायत की लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हुई बल्कि सदर थाना पुलिस में तैनात एक महिला पुलिस कर्मचारी ने उसे धमकाया और थाने में ले जाकर उसके साथ बदतमीजी की। युवती ने कहा कि उक्त आरोपियों से उसे व उसके पति को जान का खतरा है और उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए उक्त तीनों आरोपी ही जिम्मेवार है। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…