हनीट्रैप में फंसाकर युवक से शादी कर लाखों रुपये ठगे…

हनीट्रैप में फंसाकर युवक से शादी कर लाखों रुपये ठगे…

डेटिंग ऐप पर हुई थी दोस्ती, महिला के खिलाफ केस दर्ज…

नोएडा, 13 नवंबर। नोएडा में सोशल मीडिया पर डेटिंग ऐप के जरिये एक युवक को हनीट्रैप में फंसाकर उससे शादी के बाद ब्लैकमेल करके लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने इस संबंध में सेक्टर-49 थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-41 में रहने वाले दीपक कुमार गुप्ता ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक महिला से डेटिंग ऐप पर उनकी मुलाकात हुई और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसके बाद उस महिला ने उसे ओखला में मिलने के लिए बुलाया।

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, वहां पर दोनों की आपसी सहमति से उनके बीच संबंध बने, लेकिन बाद में महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे न देने पर उसे बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने लगी। हालांकि, व्यक्ति का आरोप है कि बाद में उसने दबाव में आकर उस महिला से विवाह कर लिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार, इसी बीच उसे पता चला कि महिला पहले से ही शादीशुदा है तथा वह सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करती है। उन्होंने बताया कि महिला के इस गिरोह में कई और लोग शामिल हैं।

डीसीपी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि महिला ने अब तक दर्जनों लोगों के साथ इस तरह की वारदात की है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…