वर्तमान की मंहगाई से आम व्यक्ति परेशान होकर टूट चुका है-माकपा…

वर्तमान की मंहगाई से आम व्यक्ति परेशान होकर टूट चुका है-माकपा…

माकपा नेताओं ने सभा सम्बोधित कर एसडीएम भरथना को सौंपा ज्ञापन…

इटावा 9 नवंबर: आम आदमी वर्तमान मंहगाई से परेशान होकर टूट चुका है, दैनिक उपयोग की वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं, डीजल पैट्रोल और रसोई गैस के दाम लगातार बढते जा रहे हैं। सरकार तत्काल प्रभाव से इस पर काबू करते हुए जनता को राहत दिलाये।
यह मांग मंगलवार को भरथना मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के तत्वाधान में मंहगाई बिरोधी दिवस के मौके पर किसान सभा को सम्बोधित करते हुए माकपा के जिला सचिव व मण्डल सदस्य का०अनिल दीक्षित ने की है।
माकपा नेता ने कहा कि वर्तमान में केन्द्र सरकार जनता का गला काटने पर उतारू है। काले कृषि कानून बनाकर किसान और खेती का कारपोरेटीकरण किया जा रहा है। मंहगाई बढ़ने से गरीब भुखमरी का शिकार हो रहा है। बिजली महँगी होने से जनता त्रस्त है। डीएपी व यूरिया के अभाव ने किसान की अगली फसल के लिए संकट खड़े कर दिये हैं। का०अनिल दीक्षित ने 14 नवम्बर को भरतिया कोठी पर होने वाली रैली में भाग लेने की अपील की।
सभा को शिवराम सिंह, दुर्गविजय सिंह शाक्य, सुरेश सिंह यादव, रामप्रकाश यादव, इतवारी लाल ने भी सम्बोधित किया। सभा के बाद प्रधानमंत्री को सम्बोधित मांग पत्र उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी को सौंपा गया है।

पत्रकार रजत तिमोरी की रिपोर्ट…