सरकारू वारी पाटा की हैदराबाद में शूटिंग आखिरी चरण में…

सरकारू वारी पाटा की हैदराबाद में शूटिंग आखिरी चरण में…

हैदराबाद, 08 नवंबर। तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग आखिरी चरण में है। गीता गोविंदम फेम परशुराम पेटला इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

सरकारू वारी पाटा के निर्माता अंतिम रस्म के एक हिस्से के रूप में कद्दू को तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका पालन फिल्म के टॉकी भाग और अन्य शूटिंग औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद किया जाता है।

सरकारू वारी पाटा के सेट से आई रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग का फाइनल शेड्यूल रविवार को हैदराबाद में शुरू हो गया है। साथ ही, महेश जाहिर तौर पर सोमवार को सेट में शामिल होंगे और टॉकी पार्ट का पूरा फिल्मांकन इसी शेड्यूल के साथ पूरा किया जाएगा।

निर्माता नवंबर के अंत तक फिल्म को खत्म करने के लिए तैयार हैं, जिसके बाद फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करेगी। निर्माताओं ने हाल ही में पुष्टि की थी कि फिल्म की रिलीज को 13 जनवरी से 1 अप्रैल तक बदल दिया गया है।

इस फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। एसएस थमन ने संगीत तैयार किया है और प्रचार गतिविधियों को किकस्टार्ट करने के लिए अपनी योजनाओं के अनुसार गाने जारी करने की तैयारी कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…