परिवार के साथ दिवाली मनाने घर पहुंचे अभिनेता विजय वर्मा…

परिवार के साथ दिवाली मनाने घर पहुंचे अभिनेता विजय वर्मा…

मुंबई, 04 नवंबर। अभिनेता विजय वर्मा के लिए यह एक व्यस्त वर्ष रहा है। अभिनेता अक्सर अपने शूटिंग ब्रेक का उपयोग हैदराबाद में अपने परिवार से मिलने के लिए करते हैं। इस बार भी, विजय दिवाली के लिए घर आने में कामयाब रहे है।

उसी के बारे में बात करते और अपने परिवार के साथ त्योहार मनाते हुए, अभिनेता ने साझा किया कि मैं दिवाली के लिए अपने परिवार के साथ वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैं हमेशा इस त्योहार को घर पर मनाना चाहता हूं । जब मुझे शूटिंग के लिए अपना शेड्यूल पहले मिल गया था, तो मैं इतना चिंतित था कि मैं दिवाली के लिए हैदराबाद वापस नहीं जा पाऊंगा, लेकिन सौभाग्य से, मैं अपने शेड्यूल को समय पर पूरा करने में सक्षम रहा, इसलिए मुझे इन दो दिनों की छुट्टी मिल गई।

उन्होंने कहा कि दिवाली का परिवार के बिना कोई मजा नहीं है और मैं अपने परिवार को बहुत याद कर रहा था जब मैं शूटिंग के लिए पिछले दो महीनों में वाराणसी में था। उत्सव का असली मजा आपके अपने गृहनगर में आता है और आपके प्रियजनों के साथ होता है इसलिए मैं यहां आकर बहुत खुश हूं।

अभिनेता के पास पाइपलाइन में कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं जिनमें आलिया भट्ट के साथ डालिर्ंग्स, सोनाक्षी सिन्हा के साथ फॉलन, नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ हुड़दंग और एक अन्य अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट शामिल है।

विजय अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए मुंबई, उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसी जगहों पर नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…