बिग बॉस तेलुगु 5: जेसी, विश्वा, काजल पर मंडरा रहा है खतरा…

बिग बॉस तेलुगु 5: जेसी, विश्वा, काजल पर मंडरा रहा है खतरा…

हैदराबाद, 04 नवंबर। वीकेंड एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन में ज्यादातर कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस तेलुगु 5 के घर में तनाव की स्थिति बन गई है। वोटिंग पैटर्न को देखते हुए दर्शकों ने विश्लेषण करना शुरू कर दिया है कि कौन से कंटेस्टेंट एलिमिनेशन से सुरक्षित रहने वाले हैं।

पिछले निष्कासन और वर्तमान मतदान पैटर्न के अनुसार, घर के तीन सदस्य खतरे के क्षेत्र में होंगे। रियलिटी शो में अब केवल 11 सदस्य बचे हैं, प्रतियोगिता दिन-ब-दिन कठिन होती जा रही है।

आरजे काजल शायद घर के उन सदस्यों में से एक हैं जो इस हफ्ते डेंजर जोन में हैं। यह विश्लेषण वोटों पर नहीं, बल्कि सदस्यों के साथ उसकी बॉन्डिंग पर आधारित है। काजल सदस्यों द्वारा सबसे अधिक विरोध करने वाली प्रतियोगियों में से एक है।

विश्वा और जेसी घर के दो ऐसे साथी हैं जिन्हें वीकेंड पर एलिमिनेशन का खतरा महसूस होने वाला है। हालांकि विश्वा प्रबल दावेदार हैं, लेकिन उनका खेल दर्शकों को दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसे में अन्य दावेदारों में विश्वा के पास यह समस्या है जो उन्हें इस हफ्ते एलिमिनेशन में ले जा सकती है।

साथ ही, जेसी, जो अच्छे दावेदारों में से एक है, खतरे के क्षेत्र में है। जेसी की तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण वह ज्यादातर कामों से दूर रहे हैं। इसलिए, इसका वोटिंग पर असर पड़ सकता है, जो घर में जेसी की मौजूदगी के लिए खतरा हो सकता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…