नौकरी के पहले ही दिन आभूषण और रुपयों पर हाथ सपा किया…

नौकरी के पहले ही दिन आभूषण और रुपयों पर हाथ सपा किया…

जेवरात वह रुपयों सहित घरेलू सहायिका व उसका भाई गिरफ्तार…

लखनऊ/ग्रेटर नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर-137 स्थित एक सोसाइटी के फ्लैट में काम करने वाली घरेलू सहायिका ने पहले ही दिन मकान मालिक के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मकान मालिक शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी घरेलू सहायिका और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी किए गए आभूषण और रुपये बरामद किए हैं।
सूरजपुर के थानाध्यक्ष अजय कुमार के अनुसार सेक्टर-137 स्थित सोसाइटी के फ्लैट में मनीष श्रीवास्तव परिवार के साथ रहते हैं। उन्होने 22 अक्टूबर को अपने घर में शिल्पी नामक एक महिला को घरेलू काम के लिए नौकरी पर रखा था। शिल्पी ने पहले ही दिन उनके घर से लाखों की नगदी और सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। इसके बाद वह वापस काम पर नहीं लौटी। इस मामले में फ्लैट मालिक मनीष श्रीवास्तव ने सूरजपुर कोतवाली में आरोपी घरेलू सहायिका के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया था।
पुलिस ने आरोपी घरेलू सहायिका को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा किया। पूछताछ में उसके भाई दीपक का नाम भी सामने आया। आरोपी दीपक ने चोरी किए गए सोने-चांदी के आभूषण बिकवाने में अपनी बहन का साथ दिया था। पुलिस ने आरोपी दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,