इस साल अनुप्रिया गोयनका दिवाली पर भी करेंगी शूटिंग…

इस साल अनुप्रिया गोयनका दिवाली पर भी करेंगी शूटिंग…

मुंबई, 02 नवंबर। अनुप्रिया गोयनका सेक्रेड गेम्स, असुर, आश्रम और क्रिमिनल जस्टिस जैसे वेब शो में काम कर चुकीं है। अभिनेत्री की कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं और वह सभी की समयसीमा को समायोजित करने के लिए अपने शूटिंग शेड्यूल में काफी व्यस्त हैं।

अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण, इस वर्ष दिवाली पर भी अपनी शूटिंग श्ेड्यूल में व्यस्त होंगी। अनुप्रिया इस समय अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए देहरादून में हैं। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह सबसे रोमांचक स्क्रिप्ट्स में से एक है जो मुझे मिली है। यह पहली बार है, जब मैं अपने परिवार से दूर दिवाली मनाऊंगा, और यह एक कठिन काम है। मैं उन्हें बहुत याद करूंगी, और वे भी मुझे मिस करेंगे।

लेकिन मैं अपनी टीम के साथ त्योहार मनाने के लिए उत्साहित हूं। हमने फिल्म की तैयारी के दौरान बहुत समय एक साथ बिताया है। यह एक विशेष अवसर होगा क्योंकि मुझे वह करने का मौका मिलेगा जो मुझे पसंद है।

अभिनेत्री ने प्रोडक्शन प्रोजेक्ट के बारे में विवरण के बारे कुछ साझा नहीं किया है। अनुप्रिया के प्रोजेक्ट का हिस्सा होने की खबर ने पहले ही प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। इसके अलावा, अभिनेत्री की झोली में असुर का नया सीजन भी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…