एसडीएम ने फेसबुक पर की थी दोस्ती…

एसडीएम ने फेसबुक पर की थी दोस्ती…

शादी का झांसा देकर युवती से सरकारी फ्लैट में किया दुष्कर्म…

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में तैनात एक एसडीएम पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर वजीराबाद थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपित एसडीएम से पूछताछ की जाएगी ।पीड़िता की आरोपित से दोस्ती एक वर्ष पहले फेसबुक पर हुई थी। उसके दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपित ने शादी करने का झांसा देकर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए उसके बाद वह वादे से मुकर गया।

पुलिस की दी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह गुरुग्राम स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत है और अभी द्वारका मोड़ इलाके में रहती है।करीब एक साल पहले पीडि़ता की फेसबुक पर एक युवक से मुलाकात हुई थी उसने खुद को दानिक्स अधिकारी बताया था। हालांकि उस समय तक वह अपना प्रशिक्षण पूरा कर रहा था ।दोस्ती होने के बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। इस बीच आरोपित अपना प्रशिक्षण पूरा कर पूर्वी दिल्ली इलाके की एक सब डिवीजन में एसडीएम के पद पर कार्यरत हो गया।

पीड़िता का आरोप है कि एसडीएम ने पहले वजीराबाद इलाके में एक फ्लैट पर शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद तिमारपुर स्थित सरकारी फ्लैट में बुलाया और वहां भी शारीरिक संबंध बनाए। यह सिलसिला करीब आठ माह से चल रहा था। इस बीच पीड़िता ने जब शादी करने की बात कही तो एसडीएम ने बात टाल दी। पीड़िता के लगातार दबाव बनाने पर आरोपित ने उससे बातचीत बंद कर दी।

गत सितंबर माह में पीड़िता ने वजीराबाद थाने में शिकायत दी थी। आरोपित ने समझौता करने की बात कही थी। लेकिन बाद में वह उससे भी मुकर गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 12 अक्टूबर को पीड़िता के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपित से पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं जब दैनिक जागरण ने आरोपित एसडीएम का पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने एफआइआर दर्ज होने से अनभिज्ञता जताई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…