ड्रग्स पार्टी में शामिल ‘दाढ़ी वाला शख्स’ कौन?

ड्रग्स पार्टी में शामिल ‘दाढ़ी वाला शख्स’ कौन?

नवाब मलिक ने लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप…

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं।अब नवाब मलिक ने वीडियो शेयर कर बड़ा खुलासा किया है और बताया कि जिस पार्टी से आर्यन खान को पकड़ा गया था,उसमें एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया भी था, जिसका नाम काशिफ खान है।

समीर वानखेड़े से हैं ड्रग्स माफिया के संबंध: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं और शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पार्टी में दिखे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया का संबंध समीर से संबंध हैं,इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘एक अधिकारी ने बताया कि समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी।

कौन है काशिफ खान?

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, ‘मेरा सवाल था ‘दाढ़ी वाला कौन?’ ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान है,ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग और सेक्स रैकेट का धंधा करता है।

नवाब मलिक ने शेयर किया वीडियो
नवाब मलिक ने कहा,’वो व्यक्ति क्रूज पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करते नजर आ रहा है। मैंने उस दिन वानखेड़े साहब से पूछा था कि दाढ़ीवाले को अरेस्ट क्यों किया गया, नवाब मलिक ने एक वीडियो भी शेयर किया और दावा किया कि यह काशिफ खान है, जो क्रूज में डांस कर रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…