नमित दास ने आफत-ए-इश्क से सिंगिंग में डेब्यू किया…

 

नमित दास ने आफत-ए-इश्क से सिंगिंग में डेब्यू किया...

मुंबई, 25 अक्टूबर। फिल्म आफत-ए-इश्क में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता नमित दास का कहना है कि यह फिल्म उनके लिए और भी खास है क्योंकि इस फिल्म से वह पाश्र्व गायक के रूप में अपनी शुरूआत कर रहे हैं।

नमित ने बताया कि मेरे पिता एक सम्मानित गजल गायक चंदन दास हैं और मेरे दादा भी संगीतकार और शिक्षक थे। मैं संगीतकारों के परिवार में जन्म हूं, लेकिन मुझे अभिनय, प्रदर्शन भी उतना ही पसंद है, जितना संगीत। इसलिए अपने करियर की शुरूआत में, मैं अपनी प्रदर्शन कला में बहुत वयस्त रहा। इस फिल्म में, पहली बार, मैं गाने गा रहा हूं, जिसे गौरव चटर्जी ने संगीतबद्ध किया है।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म आत्माराम में मेरा किरदार किशोर कुमार का प्रशंसक है और वह हर समय उनके गाने गाता है। कहानी के सार को ध्यान में रखते हुए, तब हमारे निर्देशक ने मुझसे कहा, तुम अपना गाना खुद क्यों नहीं गाते। वे मूल हैं और वैसे भी आप एक प्रशिक्षित गायक हैं। मैं यह सुनकर कहीं अधिक खुश हुआ और यह तथ्य कि एक संगीतमय परिवार का बच्चा होने के नाते, संगीत में मेरा पदार्पण होना ही था। अच्छा है कि यह इस फिल्म के साथ हो रहा है।

फिल्म आफत-ए-इश्क इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित है और इसमें नेहा शर्मा, अमित सियाल, दीपक डोबरियाल, इला अरुण सहित अन्य शामिल हैं।

नमित ने साझा किया कि हमने महामारी के दौरान शूटिंग की और भले ही यह एक कॉमेडी फिल्म है, वास्तविकता बहुत विपरीत थी। सभी कोविड प्रोटोकॉल को बनाए रखना होता था, हालांकि मुझे लगता है कि हम सभी, कास्ट और क्रू, जिस तरह से फिल्म अब तक बनी है, उससे बहुत खुश हैं।

आफत-ए-इश्क 29 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट