यहां भी हुआ भी रिश्ते का खून: पिता ने किया बेटी से दुष्कर्म का प्रयास…

यहां भी हुआ भी रिश्ते का खून: पिता ने किया बेटी से दुष्कर्म का प्रयास…

एसएसपी के निर्देश पर दर्ज हुई रिपोर्ट, आरोपी पिता की पुलिस कर रही तलाश…

लखनऊ/अलीगढ़। नशे में धुत एक बाप हवस में इस कदर अंधा हो गया कि उसने बेटी को एकांत में देखकर छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह बेटी ने आबरू बचाने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया और शोर मचा दिया। पड़ोसियों के आने पर आरोपित पिता धमकी देते हुए भाग गया। युवती ने थाने पहुंचकर तहरीर दी, मगर पुलिस ने यह कहते हुए टरका दिया कि पारिवारिक मामला है। इलाकाई पुलिस के सुनवाई न करने पर मामला एसएसपी तक पहुंच गया। एसएसपी के आदेश पर बन्नादेवी थाने में आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाशा की जा रही है।
बन्नादेवी इलाके में रहने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि चार दिन पहले वह घर में अकेली थी। तभी शाम के वक्त पिता नशे में धुत होकर घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। फिर उससे छेड़छाड़ करते हुए कमरे में खींचकर जोर-जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगा। किसी तरह उसने खुद को बचाया और शोर मचाकर पड़ोसियों को बुला लिया। आरोप है कि फोन पर जानकारी पाकर भाई पहुंचा तो उसे भी पिता ने धमकी दे दी। थाने में शिकायत लेकर जाने पर पुलिस ने यह कहकर टरका दिया कि मामला पारिवारिक है।
पीड़िता ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत की।क्षएसएसपी ने इलाका पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,