नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, थाने पर लोगों ने किया हंगामा

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, थाने पर लोगों ने किया हंगामा

नई दिल्ली। रंजीत नगर में छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. बच्ची को जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने शनिवार को थाने पर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने इस घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है. सीसीटीवी में पुलिस को आरोपी का चेहरा दिखा है जिसकी मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार छह वर्षीय बच्ची परिवार सहित रंजीत नगर इलाके में रहती है. शुक्रवार सुबह बच्ची अपने घर के पास मौजूद थी. उसी दौरान एक युवक उसके पास आया और बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया. परिजनों ने बच्ची को आसपास तलाशा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. कुछ देर बाद परिजनों

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

शादी का झांसा देकर कथित दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार…

को यह बच्ची रोती हुई घर से कुछ दूर मिली. बच्ची जख्मी हालत में थी, इसलिए उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. बच्ची की काउंसलिंग करवाने के बाद रंजीत नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

छानबीन के दौरान पुलिस को आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसमें आरोपी बच्ची को साथ ले जाते हुए दिख रहा है. इस फुटेज की मदद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. उधर घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने शनिवार को थाने पर हंगामा किया. उन्होंने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह जल्द आरोपी को पकड़ लेंगे।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

राजमार्ग बाधित, पहली बर्फबारी के बाद मुगल रोड बंद