हमने लोगों में यह विश्वास कायम किया है कि भ्रष्टाचार से लड़ना मुमकिन है : मोदी

हमने लोगों में यह विश्वास कायम किया है कि भ्रष्टाचार से लड़ना मुमकिन है : मोदी

केवडिया (गुजरात), 20 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार पिछले छह-सात साल में कड़ी मेहनत कर जनता के बीच यह विश्वास कायम करने में सफल हुई है, कि भ्रष्टाचार को रोकना संभव है और बिना बिचौलियों के भी उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है।

गुजरात के केवड़िया में केन्द्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) और केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के एक संयुक्त सम्मेलन को ऑनलाइन संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की इच्छा नहीं थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

दो दिन में 24 लोगों की मौत; रेलवे स्टेशन वाली रेल लाइन बही, पुल टूटा

मोदी ने कहा, ” हम पिछले छह-सात साल में कड़ी मेहनत कर जनता के बीच यह विश्वास कायम करने में सफल हुए हैं कि देश में भ्रष्टाचार रोकना संभव है। देश में लोगों को अब विश्वास है कि आज बिना बिचौलियों के भी उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है।”

उन्होंने कहा, ” भ्रष्टाचार, चाहे छोटा हो या बड़ा हो…इससे हमेशा आम जनता के अधिकारों का हनन होता है। यह देश की प्रगति में बाधक है और हमारी सामूहिक रूप से काम करने की शक्ति को प्रभावित करता है।” मोदी ने यह भी कहा कि देश और उसके लोगों के साथ विश्वासघात करने वालों को दुनिया में कहीं भी पनाह नहीं मिलनी चाहिए।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

सरावल में माता के मंदिर पर शोभायात्रा के साथ मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन संपन्न…