रियल लाइफ में देवरानी-जेठानी हैं मधु और जूही चावला, कपिल के शो में हुए दिलचस्प खुलासे…

रियल लाइफ में देवरानी-जेठानी हैं मधु और जूही चावला, कपिल के शो में हुए दिलचस्प खुलासे…

मुंबई, 19 अक्टूबर। ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री की तीन हसीनाएं कपिल की मेहमान बनकर पहुंचीं। ये तीन हसीनाएं थीं- जूही चावला, आयशा जुल्का और मधु। इन तीनों ने कपिल के शो में खूब हंसी-मजाक किया और अपने करियर से जुड़े कई मजेदार खुलासे भी लिए। लेकिन जूही चावला और मधु की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा दिलचस्प खुलासा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

क्या आप जानते हैं कि जूही चावला और ऐक्ट्रेस मधु असल जिंदगी में जेठानी और देवरानी हैं? जूही ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में यह बात बताई और मधु ने कहा कि वो दोनों एक दूसरे को ‘मधु बेन’ और ‘जूही बेन’ कहकर बुलाती हैं।

दरअसल जूही चावला की शादी बिजनसमैन जय मेहता से हुई है और मधु की शादी आनंद शाह से हुई है। आनंद शाह भी एक बिजनसमैन हैं। आनंद शाह, जय मेहता के कजन हैं और इस नाते मधु, रिश्ते में जूही चावला की देवरानी लगती हैं।

मधु का ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी का साथ भी गहरा कनेक्शन है। वह हेमा मालिनी की भतीजी हैं और इस नाते ऐशा देओल और आहना की कजन हैं। मधु के नाते, जूही चावला का कनेक्शन भी हेमा मालिनी से जुड़ जाता है।

मधु ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत 1991 में एक तमिल-तेलुगु फिल्म से की थी। इसके बाद उसी साल उन्होंने अजय देवगन स्टारर ‘फूल और कांटे’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। मधु ने ‘रोज़ा’, ‘कभी सोचा भी ना था’ जैसी हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब काम किया। लेकिन परिवार की देखरेख के लिए मधु ने बाद में अपना करियर दांव पर लगा दिया।

बताया जाता है कि एक बार जब मधु के पति आनंद शाह को बिजनस में बहुत नुकसान हुआ और खूब कर्ज हो गया तो तब मधु ने अपना घर 100 करोड़ रुपये में बेचकर कर्ज चुकाया था। 1999 में शादी करने के बाद मधु ने ऐक्टिंग से दूरी बना ली थी, लेकिन फिर 2011 में ‘टेल मी ओ खुदा’ से वापसी की। इस फिल्म को हेमा मालिनी ने डायरेक्ट किया था और उनकी बेटी ऐशा देओल लीड रोल में नजर आई थीं।

कपिल शर्मा के शो में मधु ने पति आनंद शाह संग अपनी मजेदार लव स्टोरी के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि आनंद शाह ने उन्हें पहली बार ‘दिलजले’ की शूटिंग के दौरान देखा था और फिर कॉमन फ्रेंड से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें उनकी कंपनी के कैलेंडर के लिए ऐड शूट करने को कहे। मधु ने बताया कि वह शूट के लिए बाली गईं और जब वहां से लौट रही थीं तो आनंद शाह ने उन्हें सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…