श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू फिल्म ‘रोजी’ की रिलीज डेट आउट, विवेक ओबेरॉय के साथ कर रही हैं काम…

श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू फिल्म ‘रोजी’ की रिलीज डेट आउट, विवेक ओबेरॉय के साथ कर रही हैं काम..

मुंबई, 16 अक्टूबर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ की रिलीज डेट आउट हो गई है। पलक तिवारी के साथ इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय सहित तमाम बड़े कलाकार नजर आएंगे। इस साल अगस्त में अरबाज खान ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। बताया जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

मेकर्स ने फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ की रिलीज डेट को घोषणा कर दी है। ये फिल्म अगले साल संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो रोजी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पलक तिवारी रोजी के किरदार में नजर आने वाली हैं। रोजी जो एक कॉल सेंटर की कर्मचारी है और वह अचानक गायब हो जाती है।

बताते चलें कि फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से पलक तिवारी का पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें वह काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रही हैं। पोस्टर में पलक तिवारी के कानों पर हेडफोन लगा है, आंखें लाल हैं और वह कुर्सी पर बैठी हुई पलटकर देखती नजर आ रही हैं।

हॉरर और सस्पेंस से भरी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में पलक तिवारी और विवेके ओबेरॉय के अलावा तनीषा मुखर्जी, मल्लिका शेरावत और शिविन नारंग नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रड्यूसर्स में से एक विवेक ओबेरॉय भी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट