रुपयों को लेकर हुई कहासुनी में पुलिस कॉन्स्टेबल ने ली जीजा की जान

रुपयों को लेकर हुई कहासुनी में पुलिस कॉन्स्टेबल ने ली जीजा की जान

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव इलाके में कथित तौर पर रुपयों के विवाद के चलते रविवार को दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने सर्विस पिस्टल से अपने 36 वर्षीय बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक हरियाणा पुलिस में सब-इंस्पेक्टर था। अधिकारियों ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी विक्रम सिंह ने रविवार को हरियाणा के रोहतक के रहने तथा हरियाणा पुलिस में सब-इंस्पेक्टर वीरेंद्र नांदल की गोली मारकर हत्या कर दी। विक्रम सिंह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाने में कॉन्स्टेबल के पद में तैनात है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि रविवार सुबह सफदरजंग एन्क्लेव के कृष्णा नगर में हुई इस घटना के बारे में करीब आठ बजे सूचना मिली थी। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो नांदल मृत मिले। उनके सिर में गोली लगने के निशान थे। पुलिस ने कहा कि नांदल जूड़ो खिलाड़ी और

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा को जेल

हरियाणा पुलिस में सब-इंस्पेक्टर थे। वह पांच-छह दिन से विक्रम सिंह के साथ उसके घर में ही रह रहे थे। उन्होंने कहा कि विक्रम ने नांदल से पैसे लिए थे, जिसे वापस करने के लिए वह कुछ समय मांगा था। हालांकि, नांदल उस पर पैसे लौटाने का दबाव बना रहे थे।

पुलिस ने कहा कि इसी बात को लेकर रविवार सुबह उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई और वीरेंद्र नांदल ने विक्रम को गालियां दीं। इसके बाद में विक्रम ने नांदल की सर्विस पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। कॉन्स्टेबल ने अपने बहनोई नांदल की हत्या करने के बाद दूसरे कमरे में सो रही अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दी, जिसने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने कहा कि विक्रम को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। उन्होंने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सफदरजंग अस्पताल में मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

प्रसपा के मंडल अध्यक्ष कासगंज पहुंचे