विसंगतियों के शुद्धीकरण के लिए उनके पास नहीं है कोई उपाय : डॉ. दिनेश शर्मा…

विसंगतियों के शुद्धीकरण के लिए उनके पास नहीं है कोई उपाय : डॉ. दिनेश शर्मा…

विपक्षी सब मिलकर भी लड़ेंगे, तो भी नहीं छू पाएंगे बीजेपी का रिकॉर्ड…

सुलतानपुर, 24 सितंबर। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने अपरोक्ष रुप से विपक्ष पर साधा निशाना साधते हुए कहा कि अकेले चुनाव लड़े तो हारे, मिलकर चुनाव लड़े तो हारे, सब मिलकर भी लड़ेंगे तो भी नहीं छू पाएंगे बीजेपी का रिकॉर्ड।

एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री शुक्रवार को सुबह जब पुलिस लाइन परिसर में बने हेलीपैड पर विशेष हेलीकॉप्टर से उतरे तो वहां पर पुलिस के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

श्री शर्मा ने आगे कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं हैं। विपक्षी दल केवल जातिगत और क्षेत्र की राजनीति कर रहे।

सपा की सरकार बनते ही शिक्षामित्रों को नियमित किए जाने व पुरानी पेंशन लागू किए जाने के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर श्री शर्मा ने कहा कि अपने शासनकाल में जो विसंगति उनके द्वारा की गई थी, उसके शुद्धीकरण का उपाय उनके पास भी नहीं है। शिक्षा मित्रों के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उन्हें बेरोजगार नहीं होने दिया।

उन्होंने कहा कि डेढ़ लाख से अधिक शिक्षकों की भर्ती की गई। 1 लाख 37 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती की गई। 4 लाख 50 हजार भर्ती पारदर्शी रूप से हुई है। 1 करोड़, 67 लाख लोगों को वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट एवं लघु उद्योगों के माध्यम से रोजगार दिया गया है।

पीडब्ल्यूडी अतिथि गृह पर सत्र नियमितीकरण, विश्वविद्यालय परीक्षा, यूपी बोर्ड परीक्षा, ऑनलाइन परीक्षा प्रणाली समेत कई योजनाओं पर अधिकारियों व बीजेपी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। जिलाध्यक्ष आरए वर्मा, विधायक सूर्यभान सिंह, राजेश गौतम, सीताराम वर्मा व सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने किया स्वागत।

श्री शर्मा लंभुआ विधायक देवमणि के गांव सूर्यभान पट्टी पहुंच कर उनके पिता पारस नाथ शास्त्री के निधन पर संवेदना व्यक्त की। दिवंगत शिक्षक के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए विधायक परिवार को ढांढस बंधाया।

संवाददाता मोहम्मद उरूज़ की रिपोर्ट…