उत्तर प्रदेश में आप की सरकार बनने पर

उत्तर प्रदेश में आप की सरकार बनने पर

300 यूनिट तक बिजली फ्री – मनीष

लखनऊ, 16 सितंबर। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चुनाव समिति के सक्रिय सदस्य मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को लखनऊ में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में होने जा रहे चुनाव में आप की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली फ्री की जाएगी।

पत्रकारपुरम चौराहे के निकट आप के चुनावी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह संयुक्त रूप से पत्रकारों के सम्मुख प्रस्तुत हुए। मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने जनता के लिए जो वादे किए थे उसे चुनाव जीतने के बाद पूरा कर दिखाया। हमारे वादे जनता ने पूरे होते हुए देखे हैं।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के वोटों की ताकत से उत्तर प्रदेश में चुन करके आती है तो जनहित में सबसे पहले बिजली फ्री की जाएगी। इसके अलावा बेरोजगारी की समस्या को समाप्त करने के लिए अधिकारियों की बड़ी बैठक कर रोजगार पर बात होगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आप ने चुनावी कार्यक्रम और बैठकें शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने अभी 100 विधानसभा सीटों पर प्रभारी या उम्मीदवार की घोषणा की है। जल्द ही 403 सीटों पर पार्टी के अधिकृत चेहरे दिखाई देंगे।

संवाददाता मतीन अहमद की रिपोर्ट