रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती थीं राधिका मदान, दुलहन बन पूरी की दिली इच्छा…

रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती थीं राधिका मदान, दुलहन बन पूरी की दिली इच्छा…

मुंबई, 07 सितंबर। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राधिका मदान का बरसों पुराना ख्वाब पूरा हो गया है। दरअसल, राधिका काफी समय से रणबीर कपूर के साथ फिल्म करना चाहती थी। इसी बीच यह खबर आ रही है राधिका और रणबीर को साथ में फिल्म के सेट पर देखा गया है। कुछ दिन पहले ही राधिका ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वह रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं और अब यह खबर आ रही है कि राधिका और रणबीर साथ में एक एड फिल्म की शूटिंग की हैं।

दोनों किसी प्रोडक्ट के लिए एड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन कहा जा रहा है इंडियन ड्रेस की ऑनलाइन शॉपिंग के लिए दोनों सितारें साथ आए हैं। जिसमें राधिका दुल्हन वाले लुक में नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर ने पिंक और व्हाइट कलर के पेस्टल शेड्स में धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

साल 2019 में हिट फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के प्रमोशन के दौरान जब ऐक्ट्रेस से पूछा गया कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसके साथ काम करना चाहती हैं? इस पर राधिका कहती हैं वह किसी भी स्टार्स के साथ काम करने को तैयार हैं। साथ में उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि रणबीर कपूर के साथ काम करने का सपना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसमें वह आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। फिल्म को दिसंबर 2021 में रिलीज़ करने पर विचार किया जा रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट