शेफाली शाह ने शुरू की अपनी आगामी फिल्म जलसा की शूटिंग…

शेफाली शाह ने शुरू की अपनी आगामी फिल्म जलसा की शूटिंग…

मुंबई, 04 सितंबर। बॉलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्री शेफाली शाह ने अपनी आगामी फिल्म जलसा की शूटिंग शुरू कर दी हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म जलसा की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने पोस्ट लिखते हुए कहा, ‘और इसकी शुरुआत’। फिल्म में मानव कौल और विद्या बालन मुख्य किरदार में हैं।

इस फिल्म को डायरेक्ट सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं। इस फिल्म की  कहानी को सुरेश त्रिवेणी और प्रज्वल चंद्रशेखर ने मिलकर लिखी है। फिल्म में इकबाल खान, विद्यार्थी बंदी , गुरपाल सिंह और रोहिणी भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे।इस फिल्म को टी सीरीज और अबूनदांतिया एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं।

हाल में ही शेफाली शाह ने अपनी फिल्म डॉक्टर जी की भी शूटिंग पूरी कर ली हैं। उन्होंने फिल्म डॉक्टर जी की टीम के लिए प्यारा संदेश देते हुए कहा था कि,”एक और अच्छी यात्रा का अंत हुआ। इसमें कुछ गलत नही है कि एक जैसे विचार रखने वाले लोगो की यह एक शुरुआत है। जोकि आपस मे मिलकर एक दूसरे से प्रभावित हो रहें हैं , दोस्ती कर रहें हैं , मुझे मेरे किरदार को जीवंत बनाने के लिए मदद कर रहे हैं। इतनी खूबसूरत टीम जिसमें इतने हुनरमंद और शांत लोग है उन सभी को मेरा धन्यवाद। तुम सबको बहुत याद करूंगी।”

बता दें कि शेफाली शाह आलिया भट्ट संग फिल्म डार्लिंग्स में नजर नजर आएंगी। इसके अलावा वे दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में भी नजर आएंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…