मुंबई डायरीज 26/11 की म्यूजिक एल्बम हुई आउट!..

मुंबई डायरीज 26/11 की म्यूजिक एल्बम हुई आउट!..

मुंबई, 04 सितंबर। अभी हाल में एक हफ्ते पहले मुंबई डायरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो लोगो ने काफी पसंद किया था। इस ट्रेलर को 20 मिलियन व्यूज मिले थे। ट्रेलर का बाद अब मुंबई डायरीज की म्यूजिक एल्बम को भी रिलीज कर दिया गया है।

इस म्यूजिक एल्बम को यूट्यूब म्यूजिक, जियो सावन, विंक म्यूजिक, गाना, स्पोटिफाई,अमेजन म्यूजिक,एप्पल म्यूजिक , रेसो और हंगामा म्यूजिक जैसे म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर सुना जा सकता है।

“मुंबई डायरीज 26/11” वेब सीरीज मुंबई में 2008 में हुए 26/11 आतंकी हमले पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। एक हफ्ते पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जोकि फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो कि उस दिन हुए भयानक कृत्यों यह और उन घटनाओं का दर्शाती है। यह वेब सीरीज दिखलाती है कि कैसे उस भयानक दिन का सामना कर डॉक्टरों तथा अन्य चिकित्सक सहायकों ने लोगों की जान बचाई थी।

यह खबर भी पढ़ें: सोशल मीडिया यूजर ने पूछा प्रधानमंत्री मोदी के टि्वटर अकाउंट का पासवर्ड, मिला ऐसा मजेदार जवाब

बता दें कि मुंबई डायरीज 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों  में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। इस वेब सीरीज को निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित किया गया है। इस सीरीज में कोंकणा सेन, सत्यजीत दूबे, मोहित रैना और संदेश कुलकर्णी जैसी जबरदस्त स्टारकास्ट नजर आएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…