महापौर ने किया जनकपुरी प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण

महापौर ने किया जनकपुरी प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण

नई दिल्ली, 02 सितंबर। महापौर मुकेश सूर्यान ने गुरूवार को पश्चिमी जोन में सी-2 बी जनकपुरी प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। महापौर ने विद्यालय का दौरा कर, विशेष रूप से मिड-डे-मील की जगह सूखा राशन वितरण से जुड़ी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंनें विद्यालय में बच्चों को दिये जाने वाले सूखे राशन की गुणवत्ता की जांच की और कहा कि विद्यालय में सूखे राशन का वितरण कार्य ठीक प्रकार से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि दक्षिणी निगम के सभी विद्यालयों में राशन का वितरण कार्य सुचारू रूप चल रहा है और उन्होंनें अभिभावकों से अपील की कि वे स्कूलों से राशन अवश्य ले तथा अपने बच्चों को पौष्टिक भोजन खिलाए। अभिभावकों को राशन मिलने पर अगर कोई भी परेशानी हो तो वे महापौर कार्यलय में संपर्क कर सकते है। इसके अतिरिक्त महापौर ने यह भी सुनिश्चित किया कि स्कूल द्वारा नियमित रूप से विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन क्लास चलाई जा रही है।

उन्होंनें कहा कि विद्यालय में सभी व्यवस्थाएं नियम के अनुसार है। दक्षिणी निगम बच्चों को उच्च स्तर की शिक्षा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि वे लगातार इसी प्रकार विद्यालयों का औचक निरीक्षण कर, सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रधानाचार्य व विद्यालय के सभी शिक्षिकों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना।