जन्माष्टमी पर प्रसाद वितरण के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या

जन्माष्टमी पर प्रसाद वितरण के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या

बल्लभगढ़, 31 अगस्त। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के गांव सोतई में जन्माष्टमी की रात प्रसाद वितरण के दौरान  20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है। आरोप है कि निवर्तमान सरपंच के बेटे ने अन्य के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, गांव सोतई में जन्माष्टमी को लेकर धर्मेद्र सिंह अपने बेटे भूपेंद्र समेत अन्य के साथ मथुरा मटकी लेने गए थे। इसी दौरान गांव के निर्वतमान सरपंच व उसके लड़के भी मथुरा मटकी लेने गए हुए थे। वहां पर किसी बात पर भूपेंद्र समेत अन्य से विवाद हो गया। इसकी जानकारी होने पर धर्मेद्र ने मामले को सुलझाया।

वहीं रात करीब 12 बजे गांव के मंदिर पर जन्माष्टमी के दौरान प्रसाद वितरण को लेकर दोनों गुटों में विवाद हो गया। इसी दौरान दूसरे गुट के दस युवक भूपेंद्र जबरन खेत में ले गए। जहां पर उसकी पिटाई करने के बाद गोली मार दी। बाद में भूपेंद्र के परिजन भी पहुंचे और दोनों ओर से लाठी डंडे चले।

भूपेंद्र को गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। धर्मेंद्र ने बताया कि दो बेटों में भूपेंद्र छोटा था और मेडिकल की तैयारी के लिए कोचिंग कर रहा था। उन्होंने बताया कि निर्वमान सरपंच ने चुनावी रंजिश को लेकर बेटे की हत्या करावाई है।