मलयालम फिल्म निर्माता महेश नारायणन ने फैंटम हॉस्पिटल से हिंदी सिनेमा में किया डेब्यू…

मलयालम फिल्म निर्माता महेश नारायणन ने फैंटम हॉस्पिटल से हिंदी सिनेमा में किया डेब्यू…

मुंबई, 31 अगस्त। मलयालम राजनीतिक-थ्रिलर मलिक के निर्देशक महेश नारायणन फिल्म फैंटम हॉस्पिटल के साथ हिंदी निर्देशन की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। नारायणन ने कहा कि मैं भारत के स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी का निर्देशन करने के लिए तुरंत तैयार हो गया था। निर्माता प्रीति शाहनी, और जोसी जोसेफ ने कहानी में काफी दिलचस्प पन्ने जोड़े है। मेरी फिल्मों को हिंदी दर्शकों से इतना प्यार मिला है कि मैं वास्तव में अपनी पहली हिंदी फिल्म का निर्देशन करने के लिए उत्सुक हूं।

तलवार, राजी और बधाई हो जैसी फिल्मों की निमार्ता प्रीति शाहनी ने जोसी जोसेफ के सहयोग से एक नई शैली की नई फीचर फिल्म की घोषणा की है। भारतीय स्वास्थ्य सेवा प्रणाली में एक अभूतपूर्व जांच के आधार पर बनी फिल्म फैंटम हॉस्पिटल हिंदी फिल्म उद्योग में नारायणन के प्रवेश को चिह्न्ति करेगी। परियोजना की घोषणा करते हुए प्रीति ने कहा कि उनका नया कंटेंट हाउस महान कहानियों की शक्ति का उपयोग करने में विश्वास करता है।

फैंटम हॉस्पिटल टस्क टेल फिल्म्स और जोसी जोसेफ की कंपनी कॉन्फ्लुएंस मीडिया के बीच ऐसी ही एक रचनात्मक साझेदारी का परिणाम है। स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में एक असामान्य घोटाले ने फैंटम हॉस्पिटल को प्रेरित किया है। शाहनी ने कहा, हम सभी अनजाने में इसके शिकार हुए हैं, और इस फिल्म के माध्यम से हम दर्शकों को एक नई वास्तविकता से परिचय कराने की उम्मीद करते हैं। टस्क टेल फिल्म्स की संस्थापक और सीईओ प्रीति शाहनी ने अपने नए कंटेंट हाउस और महेश नारायणन- जोसी जोसेफ के साथ सहयोग के बारे में कहा कि मैं महेश नारायणन के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हूं, जिनकी कहानियों ने देशव्यापी दर्शकों की यात्रा की है और वास्तव में वे एक दूरदर्शी फिल्म निमार्ता हैं और वहीं जोसी जोसेफ भारत के बेहतरीन खोजी पत्रकार है।

उन्होंने आगे कहा कि साथ में हम एक मनोरंजक फिल्म बनाने का लक्ष्य रखते हैं जो हमारे देश में सबसे चौंकाने वाले घोटालों में से एक को उजागर करने वाली है। कॉन्फ्लुएंस मीडिया के संस्थापक जोसी जोसेफ ने कहा कि भारत के बारे में अजीब बात यह है कि यह वास्तविक कहानियां किसी भी लेखक की कल्पना से कहीं अधिक नाटकीय हैं, लेकिन उन्हें दृश्य के साथ कहने के लिए पर्याप्त रूप से उपयोग नहीं किया गया है। जोसेफ को विश्वास है कि फैंटम हॉस्पिटल एक पथप्रदर्शक फिल्म होगी जो नारायणन की शिल्प पर महारत और चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं के माध्यम से शाहनी की क्षमता को प्रदर्शित करेगी। फैंटम हॉस्पिटल की कहानी और पटकथा आकाश मोहिमेन और नारायणन ने लिखी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट