सामूहिक हत्याकांड में चौंकाने वाला कबूलनामा, सिसकती आवाज सुन लौटा था सनकी हत्यारा…

सामूहिक हत्याकांड में चौंकाने वाला कबूलनामा, सिसकती आवाज सुन लौटा था सनकी हत्यारा…

    खून सने चाकू को लेकर थाने जाता हुआ हत्यारा 👆

  “हिंद वतन समाचार” पर 25 अगस्त को चली खबर 👆       

तड़पती बहू को देख दोबारा किए थे पांच वार, खून से सना खंजर लेकर पहुंचा था थाने…

आरोपी की पत्नी भी गिरफ्तार, जेल भेजी गई…

लखनऊ/गुरुग्राम। हरियाणा के गुरूग्राम के राजेन्द्र पार्क इलाके में सोमवार की रात को दिल दहला देने वाली घटना हुई थी, यहां रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू और किराएदार के बीच अवैध संबंधों के शक में चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। चार लोगों की हत्या के बाद रिटायर्ड फौजी बहुत ही आराम से बाथरूम में जाकर नहाया और कपड़े बदले। रोजाना की तरह वह साढ़े चार बजे पार्क पहुंचा और वहां पर गाय को दो रोटी भी खिलाईं। वापस आकर पत्नी को कमरे में बंद कर जब थाने जा रहा था उस दौरान उसके कानों में बहू के सिसकने की आवाज सुनाई दी तो वह फिर से पुत्रवधू के पास पहुंचा और उस पर पांच वार किए। उसी के बाद खंजर हाथ में लटकता हुआ लेकर थाने पहुंच गया।
रिटायर फौजी राव राय सिंह यादव ने जिन कपड़ों को पहनकर वारदात को अंजाम दिया, उन कपड़ों को पुलिस ने उसके बाथरूम से बरामद कर लिया है। जो कपड़े पहनकर वह थाने पहुंचा था उन पर भी खून के छींटे मिले हैं। जांच करने पर पुलिस को पता चला कि आरोपी के दिमाग में पुत्रवधू और किराएदार कृष्णकांत के खिलाफ काफी गुस्सा भरा हुआ था। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि राव राय सिंह बहुत ही शातिर किस्म का है। वह अपनी पत्नी को पूरे मामले से बचाने का प्रयास कर रहा था। उसने पुलिस को बताया था कि जब वारदात को अंजाम दे रहा था उसकी पत्नी विमलेश व पोती को उसने कमरे में बंद कर दिया था। जब पुलिस ने उसकी पत्नी से अलग से बात की तो उसने कहानी कुछ और बताई । महिला ने चार लोगों की नृशंस हत्या में पति का साथ देने की बात कबूल कर ली है। उसी के बयान के आधार पर पुलिस ने फौजी की पत्नी विमलेश की भी गिरफ्तारी की है।
65 वर्षीय सेवानिवृत्त फौजी राव राय सिंह ने पुत्रवधू सुनीता यादव (35), किराएदार कृष्ण तिवारी (40), उसकी पत्नी अनामिका तिवारी (34) और बेटी सुरभि (7) की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। हमले में किराएदार की तीन साल की बेटी विधि घायल है जिसका सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में इलाज चल रहा है। हत्या के बाद रिटायर्ड फौजी के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है, उसे अपने किए का जरा भी अफसोस नहीं है। पुलिस के अनुसार इन हत्याओं का कारण किराएदार कृष्णकांत तिवारी और फौजी की पुत्रवधू सुनीता के बीच अवैध संबंध रहे हैं। इस मामले में रिटायर्ड फौजी राव राय सिंह और उसकी पत्नी विमलेश को दोषी मानकर गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को अदालत में पेश किया गया, विमलेश को जेल भेज दिया गया है जबकि हत्यारा फौजी दो दिन की रिमांड पर पुलिस हिरासत में है। (27 अगस्त 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,