‘प्लीज शाहरुख से बात करवा दो’, फैन की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने घुमाया फोन तो मिला यह जवाब…

‘प्लीज शाहरुख से बात करवा दो’, फैन की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने घुमाया फोन तो मिला यह जवाब…

मुंबई, 24 अगस्त। ऐक्टर अक्षय कुमार जब हाल ही कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ कि वह भी हैरान रह गए। दरअसल एक फीमेल फैन ने कहा कि वह शाहरुख खान से प्यार करती है। इतना कहकर उसने अक्षय से गुजारिश की कि वह शाहरुख से उसे मिलवा दें। अक्षय पहले तो हैरान थे। समझ नहीं आया कि क्या बोलें। लेकिन फिर उन्होंने शाहरुख को फोन मिला दिया।

दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक सेगमेंट के दौरान कपिल ने ऑडियंस से सवाल पूछा था कि कौन किसके साथ हाईजैक होना चाहेगा। इसके जवाब में एक फीमेल फैन ने तुरंत खड़े होकर शाहरुख खान का नाम लिया। जब कपिल ने इसकी वजह पूछी तो फैन ने कहा वह शाहरुख से प्यार करती है। वह अक्षय से कहती है कि वह उन्हें शाहरुख से मिलवा दें।

अपनी फैन का शाहरुख का प्रति ऐसा प्यार और क्रेज देख अक्षय भी मान जाते हैं और तुरंत फोन लेकर शाहरुख का नंबर डायल करते हैं। लेकिन बदकिस्मती से उनका नंबर स्विच ऑफ आता है। अक्षय दूसरा नंबर भी ट्राई करते हैं, लेकिन बात नहीं बन पाती।

लेकिन फैन भी मानने वाली नहीं थी। उसने अक्षय से रिक्वेस्ट की कि अगर शाहरुख खान का नंबर नहीं लग रहा है तो फिर उनकी वाइफ गौरी खान को कॉल करें और किसी तरह से उसकी शाहरुख से बात करवा दें। यह सुनकर अक्षय हैरान रह जाते हैं और समझ नहीं पाते कि क्या बोलें। तब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी तरह सिचुएशन संभालते हैं और अक्षय से कहते हैं, ‘सारी बात आप पे आएगी। गौरी भाभी बोलेंगी, अक्षय जी आप बिगाड़ रहे हैं हमारे पति को।’

भले ही उस फैन की शाहरुख से बात नहीं हो पाई, लेकिन अक्षय ने उसके लिए जो किया, उसकी बहुत तारीफ हो रही है। बता दें कि अक्षय ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बेल बॉटम’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उनके साथ में वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी थीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…