लोहे की राड व डंडों से पीटकर चचेरे भाई की हत्या…

लोहे की राड व डंडों से पीटकर चचेरे भाई की हत्या…

पुलिस ने चंद घंटों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, एक अभी फरार…

मलिहाबाद (लखनऊ)। ग्राम दाउदपुर में चचेरे भाई की आपसी विवाद के चलते की गई निर्मम हत्या के बाद फरार अभियुक्तों को पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही गिरफ्तार जेल भेज दिया।मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम दाऊदपुर निवासी नरेंद्र कुमार की डंडों व लोहे की रॉड से पीट-पीटकर इसी ग्राम के निवासी उसके चाचा राम आसरे, राम सूचित व रामत्रीत ने मिलकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद तीनों अभियुक्त फरार हो गए थे।
मामले की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद सिंह द्वारा टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस की लगातार छापेमारी से घबराकर भाग रहे पुत्र रामसुचित व पिता राम आसरे को दाउदपुर के ग्राम जगतापुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार किये गए आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया डंडा, लोहे की रॉड व खून से सनी टीशर्ट बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार दोनो भाई में किसी तरह का पूर्व में भी कोई विवाद नही था।काफी वर्ष पहले सम्पति को लेके विवाद होने के बाद आपसी सहमति से बटवारा हो गया था ।
इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था, जिसमें पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक आरोपी अभी फरार चल रहा जिसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,