‘बेटी को फोन कर परेशान करता है आईपीएस अधिकारी…

‘बेटी को फोन कर परेशान करता है आईपीएस अधिकारी…

पिता ने सीएम योगी से मांगी मदद…

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में रहने वाले एक शख्स ने यूपी पुलिस के एक सीनियर आईपीएस अधिकारी पर उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ट्वीटर पर मदद मांगते कहा कि आईपीएस अफसर आधी रात में बेटी को कॉल करते हैं और परेशान करते हैं। मामला सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल एडीजी अजय आनंद को जांच सौंपी है।

पीड़ित ने ट्वीटर पर सीएम योगी से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि पीएसी में आईजी पद पर तैनात एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी उनकी बेटी को फोन कर परेशान करता है। पीड़ित ने गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी मुकुल गोयल के अलावा आईएएस व आईपीएस एसोसिएशन को ट्विटर पर टैग किया है। उन्होंने ट्वीट में अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़ित ने ट्वीटर पर अधिकारी का नाम, पद, कैडर के आईपीएस अधिकारी के रूप में आवंटित बैच की जानकारी भी दी है। साथ ही अफसर को भ्रष्ट और राज्य पुलिस का काला धब्बा बताया है। इस ट्वीट के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। मामला सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल एडीजी अजय आनंद को जांच सौंपी है। फिलहाल, इस मामले में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।बता दें, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में 30 सरकारी अधिकारियों को सश्रम जेल भेजा जा चुका है। इसके साथ 35 पुलिस कर्मी भी गिरफ्तार किए गए हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाही के तहत योगी सरकार ने करीब 50 पीसीएस अफसरों को शिकंजे में लिया है। वहीं, 2100 से ज्यादा अफसर और कर्मचारी सलाखों के पीछे पहुंचे हैं। इसके अलावा घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तारी के 43 फीसदी मामलों में पैरवी कर सजा भी दिलाई गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो ने 280 लोगों को सलाखों के पीछे भेजा है। साथ ही 45 लाख नगद रुपए भी बरामद किए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…