वर्ष 2017 से फरार चल रही 50 हजार की इनामी महिला अपराधी गिरफ्तार…

वर्ष 2017 से फरार चल रही 50 हजार की इनामी महिला अपराधी गिरफ्तार…

लखनऊ, 26 जुलाई। यूपी एसटीएफ ने 50 हजार रुपये की इनामी महिला अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला अपराधी बस्ती के प्रतिष्ठित महंत की शिष्या है। अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ विशाल विक्रम सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिला अमरोहा के श्रीसंत कुटीर आश्राम के निवासी स्वामी सच्चिदानंद की बेटी कमला बाई है। उसका वास्तविक नाम प्रियंका श्रीवास्तव और मूलरुप से बस्ती जनपद के आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली है। उस पर 50 हजार का इनाम है।

बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली कि इनामी महिला अपराधी कमला बाई दिल्ली से लखनऊ होते हुए बस्ती जाने वाली है। इस सूचना पर एसटीएफ टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना काकोरी क्षेत्र स्थित काकोरी टोल प्लाजा के पास से दबोच लिया।

अभियुक्ता ने पूछताछ पर बताया कि वह दिल्ली के श्री संत कुटीर आश्रम में रह रही थी और बाहर ही बाहर रहते हुए अपने ऊपर दर्ज मुकदमों मे जमानत कराने के सिलसिले में वह लखनऊ के रास्ते से बस्ती में अपने वकीलों एवं पैरोकारों से मिलने जा रही थी। गिरफ्तारी से बचने के लिये वह बदल-बदल कर आश्रामों में रह रही थी। एएसपी ने बताया कि जनपद बस्ती में अभियुक्ता के खिलाफ तीन अपराधिक मुकदमें दर्ज है, जिसमें वह फरार चल रही है। गिरफ्तार अभियुक्ता कमला बाई के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई के लिए बस्ती पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…