हेड कांस्टेबल ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद सरकारी कार्बाइन से अंधाधुंध चलाई गोलियां…

हेड कांस्टेबल ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद सरकारी कार्बाइन से अंधाधुंध चलाई गोलियां…

गोलियों की आवाज सुनकर क्षेत्र में हड़कंप…

नोएडा। गांव बहलोलपुर में शुक्रवार रात को मोबाइल पर पत्नी से झगड़ा होने पर उत्तर प्रदेश पुलिस में हैड कांस्टेबल ने सरकारी कर्बाइन से अपने कमरे में अंधाधुंध गोलियां चला दीं। गोलियों की आवाज सुनकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी गनर को थाने ले आई। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मेरठ के थाना जानी स्थित एक गांव के रहने राजकुमार फौगाट उत्तर प्रदेश पुलिस में हैड कांस्टेबल हैं। वर्तमान में वह बहलोलपुर निवासी योगेश यादव के गनर के रूप में कार्यरत है। इसके तहत राजकुमार को सरकारी कार्बाइन और कारतूस मिले हुए हैं। वह बहलोलपुर में ही योगेश द्वारा मुहैया कराए गए कमरे में रहते हैं। रात करीब दस बजे वह अपनी पत्नी से बात कर रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। काफी देर तक कहासुनी हुई। इसके बाद उसने सरकारी कार्बाइन से अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

गोलियों की आवाज सुनकर क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। मामले की जानकारी पुलिस और योगेश को दी गई। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी ने बताया कि राजकुमार ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में उसने 10 राउंड फायर की। पुलिस ने उससे कार्बाइन सहित 18 कारतूस और एक मैगजीन बरामद की है। पुलिस ने राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गवाह की सुरक्षा में तैनात : जिले में थाना बिसरख क्षेत्र के टिगरी गांव के पास नवंबर 2017 में भाजपा नेता शिवकुमार यादव व उनके दो गनर की हत्या के मामले में गवाह उनके भाई योगेश यादव की सुरक्षा में कांस्टेबल राजकुमार को तैनात किया गया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…