दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से युवक पर किया हमला…

दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से युवक पर किया हमला…

एसीपी ने कहा- ‘अवैध कब्जे का मामला…

जेवर। जेवर कस्बे के एक युवक ने नगर पंचायत जेवर के चैयरमैन पर मकान को जबरन कब्जाने का आरोप लगाया। विरोध करने पर चैयरमेन ने कस्बे के दरोगा को बुला लिया। उसके बाद युवक से कोरे कागजातों पर हस्ताक्षर करने का दबाब बनाया। इंकार करने पर दरोगा ने हाथपाई कर अपनी सर्विस रिवाल्वर से हमला कर दिया। जिससे पीड़ित का सिर फट गया। शिकायत के बाबजूद पुलिस ने पीडित का मामला दर्ज नही किया।

मोहल्ला मांडलपुरिया जेवर निवासी सोनु ने बताया कि टप्पल रोड जेवर में उसका निजी मकान है। उसके मकान के सटे पूर्व चेयरमैन का कार्यालय बना हुआ है। पूर्व चेयरमैन दबंगई के दम पर मकान को जबरन कब्जाना चाहता है। इंकार करने पर शुक्रवार को पूर्व चेयरमैन के कहने पर पहुंचे दरोगा ने गाली-गलौच करते हुए हाथापाई की। कोरे कागजात पर हस्ताक्षम करने का दबाव डाला। इंकार करने पर दरोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से युवक के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह लहूलूहान हो गया।

पड़ोस के लोगों की मदद से जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत के बाबजूद भी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज नही किया। आरोपों पर सफाई देते हुए जेवर चौकी इंचार्ज भुपेन्द्र यादव का कहना है कि युवक का अपने पड़ोस के युवक से आपसी विवाद हुआ था। जिसमें सोनु के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। मेरे ऊपर लगाये आरोप झूठे और बेबूनियाद हैं।

पूर्व चैयरमेन औरंगजेब अली का कहना है कि उक्त भूमि की सोनु से लिखा-पढ़ी हुई थी। विगत दिनों कागजात पानी में भीगने से खराब हो गये थे। जिन पर सोनु के दोबारा साईन कराने थे। मगर उसने हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया। दरोगा द्वारा की गयी मारपीट का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है।

एसीपी जेवर रूद्र कुमार सिंह का कहना कि मेरी इस मामले को लेकर नगर पंचायत जेवर के ईओ दिनेश शुक्ला व दरोगा से अलग-अलग वार्ता हुई थी। उक्त भूमि नगर पंचायत की है, जिस पर शिकायतकर्ता अवैध कब्जा किये हुए है। पडोसी युवक की शिकायत करने पर दरोगा अवैध कब्जे कोहटवाने गये थे। दरोगा पर मारपीट करने का आरोप बकवास है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…