तेज आंधी के कारण ढहा पोल्ट्री फार्म…

तेज आंधी के कारण ढहा पोल्ट्री फार्म…

मलबे में दबकर युवक की हुई दर्दनाक मौत…

कानपुर, 07 जुलाई। शहर के कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में बुधवार दोपहर तेज आंधी के साथ बारिश ने जमकर कहर बरपाया। करीब 30 मिनट आंधी के साथ हुई बारिश ने दर्जनों पेड़ और लोगों के टीनशेड व छप्पर उड़ा दिए। इस बीच बिधनू के बगाहा गांव में एक पोल्ट्री फार्म ढह गया। जिसके मलबे में दबकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड संग पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मलबा हटाकर शव को बाहर निकाला।

इस तरह हुआ हादसा: मूलरूप से धौरी गांव निवासी सुरेंद्र कुमार का बगाहा गांव में पोल्ट्री फार्म है। कुछ वर्ष पहले उन्होंने नवाबगंज निवासी दीपक कुमार को पोल्ट्री फार्म किराए पर दे रखा गया। पोल्ट्री फार्म में बीते एक वर्ष से पतारा निवासी 24 वर्षीय ओमप्रकाश मजदूरी करते थे। बुधवार दोपहर वह पोल्ट्री फार्म में चूजों को दाना देने के बाद बगल के कमरे में चारपाई पीएसटी सो रहे थे। इसी दौरान तेज आंधी का साथ आई बारिश में पोल्ट्री फार्म का टीनशेड दीवार समेत ढह गया। जिसके मलबे में ओमप्रकाश की दबकर मौत हो गई।

घटना के बाद पोल्ट्री फार्म हाउस के अन्य मौके से भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड संग पहुंची पुलिस ने मलबा हटाकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने ग्रामीणों से बातकर पोल्ट्री फार्म हाउस के मालिक सुरेन्द कुमार का मोबाइल नंबर लेकर बात की। जिसपर सुरेंद्र ने बताया कि पोल्ट्री फार्म को दीपक कुमार संचालित कर रहे थे।

पुलिस ने मोबाइल के जरिये दीपक से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अभी छिबरामऊ में हैं। उन्होंने फोन पर मृतक का नाम पतारा निवासी ओमप्रकाश बताया है। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि घटना की पड़ताल की जा रही है। मृतक के स्वजन से सम्पर्क का प्रयास किया जा रहा है।

संवाददाता राकेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट…