लापता हुए तीन युवकों के नदी में मिले शव…

लापता हुए तीन युवकों के नदी में मिले शव…

फैली सनसनी, हत्या की आशंका…

बरेली। बरेली के बहेड़ी में बुधवार सुबह उस सनसनी फैल गई,जब लापता हुए तीनों युवकों के शव लोगों को किच्छा नदी में उतराते मिले।युवकों के शव मिलने की खबर मिलते ही जहां घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई वहीं परिजनों ने तीनों युवकों की हत्या होने की आशंका जताई है।हालांकि पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों के मुताबिक बहेड़ी में रहने वाले जैनुल 20 वर्ष पुत्र जलीस अहमद ठेकेदार, औसाफ 21 पुत्र मो शुएब, निवासी पंजाबी कालौनी बहेड़ी, मो जामिन अली पु जाकिर अली नि मुंडिया मुकरमपुर बहेड़ी मंगलवार को दोपहर घर से निकले थे। जिसके बाद से तीनों युवक लापता थे, तभी से परिजन तीनों को तलाश रहे थे।

तीनों युवकों के शव लोगों को हरिहर गांव के पास किच्छा नदी में उतराते मिले।लोगों के अनुसार युवकों के नाक से खून निकला है। जिसके चलते तीनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। हांलाकि घटना के बाद से लोगों की भीड़ भी थाने के पास एकत्रित हो रही है। जिसके चलते पुलिस फोर्स भी अलर्ट हो गया है ।

पुलिस द्बारा शवों को जिस तरह से एक पेटी रखे वाहन में रखकर उन्हें बरेली भिजवाया गया उससे लोग भङक गए। लोगों के अनुसार पुलिस ने न तो स्वजनों को और न ही किसी को शवों को सही से तरीके ोसे देखनें नहीं दिया।वाहन मे पेटियों के नीचे शवों को रख दिया ।जिससे पेटियां शवों के ऊपर गिर गई।जिसके बाद विरोध मे लोग थाने पर इकठ्ठा हो गए ।इसको लेकर कई बार लोगों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई।

पुलिस तीनों लड़कों के किच्छा नदी में डूबने से मौत होने की बात कह रही है पर जानकार इस बात पर सवाल उठा रहे है कि कल दोपहर से डूबे हुए शव एक ही स्थान पर पानी मे तैरते कैसे मिल सकते हैं? ऐसा कैसे हो सकता है।इतने पानी मे कोई भी शव न तो दूसरे से दूर हुआ और न ही कहीं और बह कर गया।

बरामद लङकों के शवों में से एक की नाक से खून निकलना बताया जा रहा है। इस पर भी उनके साथ कोई अनहोनी वारदात की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल नदी मे तीनो के शव तैरते मिले है। पीएम के लिए शवों को भिजवाया गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण सामने आएगा। गीतेश कपिल,कोतवाल बहेङी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…